प्रभास-अनुष्का की दिसंबर में हो सकती है सगाई!

प्रभास-अनुष्का की दिसंबर में हो सकती है सगाई!

प्रभास-अनुष्का की दिसंबर में हो सकती है सगाई!
प्रभास-अनुष्का

उमेर संधू ने इस बात की पुष्टि अपने ट्वीट से की है।( जो की साउथ एशियन सिनेमा मैगजीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक हैं ) ये बात जग जाहिर है की ‘बाहुबली’ श्रंखला में प्रभास-अनुष्का के रोल की काफी तारीफ हुई है, और इसके बाद से ही साऊथ सिनेमा में प्रभास-अनुष्का की शादी को लेकर काफी बातें हो रही हैं। हाँ ये अलग बात है की  दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते की बात नही कुबूली, और तो और वो तो  अपने रिश्ते  पर कुछ भी बोलने से भी पीछे हट  रहे थे,पर अब खबर आ रही हैं कि ये दोनों स्टार्स दिसंबर में सगाई करने जा रहे। उमेर संधू ने ट्विटर पर लिखा की-

‘Breaking News for #Baahubali Fans! #Prabhas & #AnushkaShetty will get engaged this December! They are officially in Relationship Now’ फ़िलहाल  अभी तक इन दोनों स्टार्स की ओर से कोई प्रतिउत्तर नहीं आया है।  दूसरी तरफ उमेर ने दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘#AnushkaShetty & #Prabhas close friend told me that they love & care each other & they are officially in relationship now..!!’

जब प्रभास के लिए आए छह हजार लड़कियों के रिश्ते…

 हुआ यूँ की जब प्रभाष ‘बाहुबली’ की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय उनके लिए करीब  छह हजार लड़कियों के शादी के प्रस्ताव आए थे। मगर प्रभास ने पूरा ध्यान फिल्म पर  लगाने के लिए इन रिश्तों पर ध्यान ही नही दिया.

एक बार प्रभास रुकवा चुके हैं अनुष्का शेट्टी की शादी…

 कुछ दिन पहले की बात है जब एक प्रसिद्ध न्यूज़ वेबसाइट खबर पर खबर छपी थी की ,दो साल पहले ही अनुष्का की शादी होने  वाली थी मगर प्रभास नहीं चाहते थे की अनुष्का का ध्यान शादी की वजह से  काम पर से हटे क्योंकि वो खुद भी फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा सीरियस थे। दरअसल उस समय फिल्म “बाहुबली” की शूटिंग चल रही थी  जिसकी वजह से उन्होंने खुद अपनी शादी को पांच सालों के आगे बढा दी थी.

अब भी कहते हैं हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं बस.

प्रभास या अनुष्का ने अपने रिश्ते के बारे में हाँ कभी नही कहा। खबर है की प्रभास और अनुष्का डेट पर जाते हैं। इन दोनों के रिश्ते की खबरें काफी पहले से आ रहीं हैं, पर दोनों एक दूसरे को अच्छे दोस्त के अलावा कुछ नहीं कहते।

पहली बार दोनों को  फिल्म “बिल्ला” में देखा गया था-

8 साल पहले 2009 में आई तेलुगु फिल्म ‘बिल्ला’ में ये दोनों सितारे प्रभाष और अनुष्का पहली बार दिखे थे। बाद में  दोनों 2013 में रिलीज हुई  फिल्म ‘मिर्ची’ में साथ दिखे थे।

प्रभास अनुष्का को चाहते थे, ‘साहो’ में अपने अपोजिट-

ये दोनों सितारे  प्रभास-अनुष्का चाहे जितना अपने रिश्ते को छुपाते रहें, पर  फिल्म ‘साहो’ के लिए प्रभास ने अनुष्का शेट्टी को लेने को कहा था। फिल्म निर्माता भी इस बात से राजी थे पर अनुष्का के ज्यादा वजन की वजह से फिल्म में अनुष्का की जगह श्रद्धा कपूर को ले लिया गया।                 

                                                                                              

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *