हर kiss के बाद इमरान हाशमी पूछते थे विद्या से ये सवाल

सिरियल किसर-इमरान-के-kiss

इमरान हाशमी की इमेज बॉलीवुड में सिरियल किसर के रुप में बनी हुई है। इस बात को तो हर कोई जानता है। उनकी कोई भी फिल्म ऐसा नहीं होगी, जिसमें उन्होनें किसिंग सीन न दिया हो। हर हिरोइन के साथ किसिंग सीन करने का उनका अलग ही एक्सपिरियंस होता है। हाल ही में विद्या बालन ने इमरान खान के साथ किसिंग सीन के एक्सपीरियंस को शेयर किया। हाल ही में नेहा धूपिया के शो में नो फिल्टर में विद्या बालन ने हिस्सा लिया। जिसमें उन्होनें दिल खोलकर बातें शेयर की।
याद नहीं माधवन का किस
सबसे पहले विद्या को याद आया फिल्म गुरु का किसिंग सीन. उन्होंने बताया, ‘ जब गुरु फिल्म में माधवन ने उन्हें किस किया, तब बहुत तेज बारिश हो रही थी और वो व्हीलचेयर पर थीं। इसलिए उन्हें उस सीन से जुड़ा कुछ और खास याद नहीं है।’
इमरान को किस करने के बाद होती थी चिंता
फिर उन्होंने जिक्र किया इमरान हाशमी का। ‘घनचक्कर’ में विद्या और इमरान के बीच कई किस सीन शूट हुए थे। उसे याद करते हुए विद्या ने बताया,’ इमरान हर किस सीन के बाद उनसे कोई न कोई अजीब सवाल करते थे। लगभग हर किस सीन के बाद वो पूछते थे, तुम्हें क्या लगता है सिद्धार्थ (सिद्धार्थ रॉय कपूर) इस किस सीन को देखकर क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है वो मुझे मेरा पेमेंट चेक देंगे? उन्हें हर किस सीन के बाद सिर्फ यही चिंता होती थी कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे और मैं सोचती थी कि वो मुझसे हर सीन के बाद ये क्यों पूछ रहे हैं।
नसीरुद्दीन शाह से लगता था डर
अरशद के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को विद्या बहुत अच्छा मानती हैं, मगर उनकी और अरशद की अच्छी दोस्ती की वजह वो नसीरुद्दीन शाह को बताती हैं। उनका कहना है कि उन्हें नसीर साहब से काफी डर लगता था। इश्किया के सेट पर उनसे डर के चलते ही वो अरशद से ही ज्यादा बात किया करती थीं। अगर उनसे पूछा जाए कि वो किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने नाम लिया रणबीर कपूर का।
श्रीदेवी हैं फेवरेट
विद्या ने बताया कि वो श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं। उनकी आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु में श्रीदेवी के पॉपुलर सॉन्ग ‘हवा हवाई’ को रिक्रिएट किया गया है। विद्या बताती हैं कि जब फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने उन्हें कहा कि वो ‘हवा हवाई’ को रिक्रिएट करने वाले हैं, तो विद्या इसके लिए तैयार नहीं थीं। उन्हें लगता था कि श्रीदेवी के उस गाने को वो नहीं कर सकतीं, लेकिन डायरेक्टर के काफी मनाने के बाद उन्होंने श्रीदेवी को ट्रिब्यूट के तौर पर इस गाने को करने के लिए हामी भरी।
तुम्हारी सुलु के लिए सीखा हिप हॉप
बता दें कि विद्या जल्द ही तुम्हारी सुलु नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो कि विद्या बालन की बॉस के रुप में नजर आएंगी। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विद्या RJसुलोचना उर्फ सुलु का रोल अदा करेंगी। फिल्म के कुछ सीन्स के लिए विद्या ने हिप-हॉप भी सीखा है। विद्या इससे पहले संजय दत्त स्टारर फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में भी रेडियो जॉकी का रोल निभाया था।
विद्या बालन के पति के रोल में मानव कौल हैं। फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है। विद्या बालन ने इससे पहले बेगम जान में काम किया था। फिल्म में बेगम जान के रोल के लिए क्रिटिक्स ने विद्या की जमकर तारीफ की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसलिए अब विद्या बालन को अपनी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु से बेहद उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *